शिवम गुर्जर बने मिस्टर ग्वालियर 2022

142

शिवम गुर्जर बने मिस्टर ग्वालियर 2022

ग्वालियर।
25 सितंबर को जे सी मिल स्कूल बिरला नगर में लेट कैप्टन हरविलास मेमोरियल ग्वालियर आर्म्रेसलिंग कप 2022 का आयोजन ग्वालियर आर्म्रेसलिंग वेलफेयर एसोसिएशन के द्वारा किया गया उक्त प्रतियोगिता में शारदा फिजियोथैरेपी क्लिनिक और रिहैबिलिटेशन सेंटर द्वारा हेल्थ पार्टनर के रूप में सहयोग प्रदान किया गया शारदा फिजियोथेरेपी क्लीनिक के संचालक एवं डॉ प्रमोद प्रजापति ने प्रतियोगिता में उपस्थित होकर बच्चों का हौसला बढ़ाया।
ग्वालियर आर्म्रेसलिंग वेलफेयर एसोसिएशन के अध्यक्ष डॉ केशव पांडे जी द्वारा प्रतियोगिता का शुभारंभ किया गया । इस प्रतियोगिता में मुख्य अतिथि के रुप में सूर्या कंपनी के मैनेजर मुकुल चतुर्वेदी जी भी उपस्थित रहे उन्होंने बच्चों को हौसला देते हुए यह भरोसा दिलाया कि भविष्य में पंजाब कुश्ती को सहयोग करने के लिए तैयार हैं जिससे नए खिलाड़ी उभर कर सामने आए और आगे से आगे जाकर देश का नाम रोशन करें मुकुल चतुर्वेदी जी द्वारा बताया गया कि यह प्रतियोगिता जे सी मिल स्कूल में कराई जा रही है वे भी इसी स्कूल से पढ़े हुए हैं।
ग्वालियर आर्म्रेसलिंग वेलफेयर एसोसिएशन के उपाध्यक्ष श्री आशीष राठौर जी द्वारा बताया गया कि जो खिलाड़ी इस प्रतियोगिता में स्वर्ण पदक और रजत पदक विजेता खिलाड़ी मध्य प्रदेश स्टेट आर्म रैसलिंग चैंपियनशिप 2023 में भाग लेंगे। आर्म रेसलिंग वेलफेयर एसोसिएशन के उपाध्यक्ष संजीव शर्मा जी ने बताया कि ग्वालियर की इस प्रतियोगिता में स्पेशली एबल्ड कैटेगरी में मिस्टर ग्वालियर 2022 निरंजन बने वुमंस कैटेगरी में मिस कॉल ईयर 2022 भावना गोस्वामी बनी और जूनियर एवं मैंस कैटेगरी में मिस्टर ग्वालियर 2022 शिवम गुर्जर बने। एसोसिएशन के उपाध्यक्ष एवं विश्व चैंपियन श्री मनीष कुमार जी ने बताया कि इस प्रतियोगिता में चार अलग-अलग कैटेगरी में प्रतिभागियों ने भाग लिया जिसमें दाहिने हाथ से खेलने वाले एवं बाएं हाथ से खेलने वालों की अलग-अलग कैटेगरी थी उक्त चैंपियनशिप में हर कैटेगरी के अंदर 55 वर्ग की अलग-अलग भजन वर्ग बनाए गए जिसमें प्रतिभागियों ने भाग लेकर अपना अपना स्थान स्टेट आम रेसिंग चैंपियनशिप के लिए हासिल किया हम उन्हें आने वाली चैंपियनशिप के लिए ऑल द बेस्ट कहते हैं और इस चैंपियनशिप का सफलतापूर्वक समापन होने पर सब को बधाई देते हैं।

प्रेषक :
मुकेश तिवारी वरिष्ठ पत्रकार ग्वालियर

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here