निंरतर जारी है साहित्यिक कार्यक्रमों का आयोजन

निंरतर जारी है साहित्यिक कार्यक्रमों का आयोजन

नर्मदापुरम।
साहित्यिक गतिविधियों को बढाने सामाजिक सरोकारो की वृद्धि करने,संस्कारों को पल्वित ओर पुष्पित करने के पवित्र उद्देश्य को लेकर नर्मदा आव्हान सेवा समिति अपने शैशव काल से ही समय को कुछ देने की दिशा मे संलग्न है। साहित्यिक कार्यक्रम का आयोजन समिति व्दारा निंरतर जारी है।
समिति के सचिव केप्टिन करैया ने बताया इसी परम उद्देश्य को लेकर आजादी के अमृत महोत्सव के अंतर्गत सतपुड़ा की रानी पचमढ़ी मे अखिल भारतीय कवि समागम एंव सम्मान समारोह का आयोजन 21 अगस्त दिन रविवार को प्रात 9बजे से सांयकाल 6 बजे तक किया जा रहा है।
समिति अध्यक्ष श्रीमती निर्मला राय ने बताया की कार्यक्रम मे देश के विभिन्न अंचलों से राष्ट्रीय स्तर एंव प्रदेश स्तर के लगभग 60 कवियों की शानदार प्रस्तुति होगी। इस अवसर पर सभी कवियों का सम्मान किया जायेंगा।
श्री करैया ने बताया की समिति नवोदितो कवियों मे उत्साह बढाने के लिए कार्य कर रही है।उन्होंने बताया की काव्य की प्रतिभाऐ जो घर पर दम तोड रही है,मंच नही है अवसर नही है,ऐसे नये कवियों को तलाश कर घर से निकाल कर समाज के सामने लाने का प्रयास कर रहे है।साथ ही उन्हें अवसर,मंच देने,सामर्थ्यवान बनाने के प़रम उद्देश्य को लेकर हम काम कर रहे है।ओर हमे अच्छी सफलता भी प्राप्त हो रही हो।
समिति के हंस राय ने बताया कि जनप्रतिनिधियों, प्रशासनिक अधिकारियों एंव समाजसेवीओ की गरिमामय उपस्थिति मे कवि समागम एंव सम्मान समारोह होगा।

केप्टिन करैया
9425356775

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here