राज्य ब्रांड एम्बेसेडर सारिका घारू का नगरीय निर्वाचन के लिये जागरूकता कार्यक्रम

राज्य ब्रांड एम्बेसेडर सारिका घारू का नगरीय निर्वाचन के लिये जागरूकता कार्यक्रम

आपके हाथों की उंगलिया चुनने जा रही है नगर सरकार – सारिका घारू

आपके वोट के कीमती अधिकार को न करें बेकार, बनायें नगर सरकार – सारिका

कलेक्टर नीरज कुमार सिंह एवं जिला पंचायत सीईओ मनोज सरियाम के मार्गदर्शन में जागरूकता कार्यक्रम

नर्मदापुरम।
आगामी 6 एवं 13 जुलाई को आपके हाथों की उंगलिया अब अपने नगर की सरकार को चुनने जा रही है। ईवीएम की नीली बटन पर चली आपकी उंगली ही शहर के विकास का रास्ता बनायेगी। पांच साल के लिये प्रतिनिधि चुनने में कहीं आपकी एक दिन की चूक भारी न पड़ जाये इसके लिये आप मतदान अवश्य करें। यह संदेश देने राज्य निर्वाचन आयोग की ब्रांड एम्बेसेडर सारिका घारू नगर के मतदाताओं के बीच गीत, पोस्टर, ईवीएम के मॉडल के साथ जागरूकता कर रही है। इसमें ईवीएम से मतदान प्रक्रिया की जानकारी दी जा रही है तथा सौ प्रतिशत मतदान करने की शपथ भी दिलाई जा रही है।

सारिका ने बताया कि नर्मदापुरम कलेक्टर श्री नीरज कुमार सिंह एवं जिला पंचायत सीईओ श्री मनोज सरियाम के मार्गदर्शन में वे जागरूकता कार्यक्रम कर रही हैं।

सारिका ने जानकारी दी कि नगर निगम, नगर पालिका, नगर परिषद् के चुनावों में ईवीएम की मदद से प्रतिनिधि चुने जायेंगे। हर व्यक्ति के पास वोट की समान ताकत है चाहे उसका आर्थिक ,सामाजिक स्तर कैसा भी हो। इसका इस्तेमाल करना आपका अधिकार है। कार्यक्रम में नोटा की बटन की जानकारी भी दी जा रही है।

कार्यक्रम के दौरान वोट देना रे , वोट देना रे, नगर सरकार में वोट देना रे गीत में मतदाता भी उत्साह के साथ नृत्य करते हुये सौ प्रतिशत मतदान के लिये शपथ ले रहे हैं।

सारिका ने संदेश दिया कि स्थानीय चुनावों में एक-एक वोट का बहुत महत्व होता है इसलिये आप बाकी कामों को मतदान के पूर्व निपटा लें ताकि मतदान न करने के लिये उंगली आप पर न उठ सके।

नर्मदापुरम जिले में स्थानीय निकाय के निर्वाचन दिनांक-

6 जुलाई – इटारसी तथा सोहागपुर नगर पालिका

13 जुलाई- नर्मदापुरम, पिपरिया सिवनी मालवा, नगर पालिका तथा बनखेड़ी, माखननगर नगर परिषद्

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here