दिवंगत हॉकी प्लेयर दीपक जेम्स को याद किया

दिवंगत हॉकी प्लेयर दीपक जेम्स को याद किया

– डीएचए के कार्यक्रम में गणमान्यजनों ने सुनाए संस्मरण
– कहा, दीपक जेम्स की आत्मा गांधी मैदान में बसती है

इटारसी।
जिस तरह से गांधी मैदान से खेलकर बच्चे प्रांतीय और राष्ट्रीय स्तर पर चयनित हो रहे हैं, यह क्रम चलता रहे और इससे भी आगे अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर हमारे यहां के खिलाड़ी पहुंचें, यह हमारे चहेते खिलाड़ी दीपक जेम्स के प्रति सच्ची श्रद्धांजलि होगी। यह भावनाएं आज उनकी प्रथम पुण्यतिथि पर गांधी मैदान में आयोजित श्रद्धांजलि सभा में विभिन्न वक्ताओं ने व्यक्त कीं।
उल्लेखनीय है कि वरिष्ठ हॉकी खिलाड़ी दीपक जेम्स का पिछले वर्ष कोरोना के चलते नागपुर में उपचार के दौरान देहांत हो गया था। आज जिला हॉकी संघ ने दिवंगत दीपक जेम्स की प्रथम पुण्यतिथि पर श्रद्धांजलि सभा का आयोजन किया था जिसमें न सिर्फ हॉकी के खिलाड़ी बल्कि अन्य खेलों के खिलाड़ी और गणमान्य नागरिकों ने भी पहुंचकर स्वर्गीय जेम्स को याद किया और उनके साथ बीते संस्मरण सुनाये। वक्ताओं ने उपस्थित करीब एक सैंकड़ा से भी अधिक बच्चों को दीपक जेम्स के खेल, लगन, निष्ठा और मेहनत से अवगत कराते हुए कहा कि उनके मार्गदर्शन में कई खिलाड़ी तैयार हुए हैं, आप भी मेहनत करके आगे बढ़ो तो यही उनके प्रति सच्ची श्रद्धांजलि होगी। इस दौरान गांधी मैदान पर इटारसी हॉकी के खिलाडिय़ों की दो टीमें बनाकर उनके बीच श्री जेम्स की स्मृति में एक मैच भी कराया गया।
कार्यक्रम में हॉकी होशंगाबाद के मार्गदर्शक एससी लाल, डीएचए के अध्यक्ष प्रशांत जैन, कार्यकारी अध्यक्ष शिरीष कोठारी, जयराज सिंह भानू, कोषाध्यक्ष सर्वजीत सिंह सैनी, पूर्व अध्यक्ष राजेन्द्र सिंह तोमर, सचिव कन्हैया गुरयानी, गिडियन अल्फ्रेड, रविन्द्र जोशी, डॉ. ताविश अरोरा, वरिष्ठ क्रिकेटर राकेश पांडेय, उमेश त्रिवेदी, कांग्रेस अध्यक्ष पंकज राठौर, बार एसोसिएशन के अध्यक्ष संतोष गुरयानी, संजीव श्रीवास्तव मामू, निशांत अगस्टीन सहित वरिष्ठ, युवा और नन्हे खिलाड़ी मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here