कैरियर मार्गदर्शन कार्यशाला में दूसरे दिन किया गया छात्रों की जिज्ञासाओं का समाधान

243

कैरियर मार्गदर्शन कार्यशाला में दूसरे दिन किया गया छात्रों की जिज्ञासाओं का समाधान

इटारसी।
शासकीय बालक उच्चतर माध्यमिक विद्यालय इटारसी में आज प्राचार्य एन पी चौधरी की अध्यक्षता में कैरियर मार्गदर्शन कार्यशाला लगातार दूसरे दिन आयोजित की गई। इस अवसर पर कैरियर काउंसलर के रूप में रिमि सिंह एवं रामआशीष पांडे द्वारा कार्यशाला का संचालन किया गया। कार्यशाला में कक्षा 9वी से 12वी तक के सभी छात्रों को प्रश्नोत्तरी के माध्यम से कैरियर के लिए मार्गदर्शन दिया गया।
कार्यशाला में विषय विशेषज्ञ के रूप में हिंदी में श्रीमती संजीदा खान, अंग्रेजी में संदीप हातिया एवं खेल कूद विशेषज्ञ के रूप में सुरेश चिमानियां ने अपने विचार व्यक्त किए। कुछ रोचक गतिविधियों के माध्यम से छात्रों की भी सहभागिता ली गई। उनके विचार जाने गये और कैरियर चुनाव को लेकर उनकी जिज्ञासाओं का समाधान किया गया।
इस अवसर पर प्राचार्य एन पी चौधरी द्वारा व्यक्तित्व विकास पर सभी छात्रों को बहुत ही रोचक व सरल ढंग से समझाया गया। इस अवसर पर अन्य शिक्षकों में जयप्रभा कुशवाहा, गीता सुतार, मंजुलता वर्मा, राहुल पूसे, उपेन्द्र साहू द्वारा भी विद्यार्थियों को मार्गदर्शन प्रदान किया गया। कार्यशाला के दूसरे दिवस के समापन अवसर पर श्री राम आशीष पांडे द्वारा आभार व्यक्त किया गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here