आधुनिक बस स्टैंड हेतु नपा को मिला भूमि का आधिपत्य

342

आधुनिक बस स्टैंड हेतु नपा को मिला भूमि का आधिपत्य

इटारसी030 अक्टूबर
दीपावली के पूर्व नगर पालिका परिषद इटारसी को विधायक डॉक्टर सीतासरन शर्मा के विशेष प्रयासों के कारण इटारसी नागपुर नेशनल हाईवे पर भूमि विकास निगम जो समाप्त हो चुका है कि रिक्त जमीन पर बस स्टैंड बनाने के लिए कलेक्टर श्री नीरज कुमार सिंह के निर्देश पर तहसीलदार इटारसी ने लगभग 10500 वर्ग मीटर जमीन की मुख्य नगरपालिका अधिकारी इटारसी श्रीमती हेमेश्वरी पटले को ना केवल जमीन रजिस्ट्री करा कर दी, अपितु जमीन का आधिपत्य भी सौंप दिया।
तहसीलदार इटारसी से जमीन की रजिस्ट्री कराते समय भाजपा के वरिष्ठ नेता जगदीश मालवीय एवं समाजसेवी प्रमोद पगारे स्वतंत्र गवाह बने।वही दोनों ने जमीन के आधिपत्य के पंचनामें पर भी हस्ताक्षर किए ।
इस अवसर पर नायब तहसीलदार श्रीमती निधि पटेल, राजस्व निरीक्षक तुषार मोर्य, नगर पालिका के उप यंत्री आदित्य पांडे,एवम रविन्द्र जोशी उपस्थित थे। प्रमोद पगारे ने कहा कि विधायक डॉ सीतासरन शर्मा जो कहते हैं वो करते हैं। चाहे कितने ही व्यवधान आते रहे। उन्होंने उसकी कभी चिंता नहीं की। लेकिन वे अपने संकल्प को समाज के व्यापक हित एवं नगर के विकास के लिए पूर्ण कराने में कभी पीछे नहीं रहते हैं। इटारसी शहर में एक नए बस स्टैंड की अत्यधिक आवश्यकता इस शहर को थी। निरंतर डॉक्टर शर्मा बस स्टैंड की जमीन के लिए संघर्ष करते रहे। उसका परिणाम यह हुआ कि जमीन की रजिस्ट्री भी हो गई और आधिपत्य भी मिल गया। अब निश्चित ही बहुत जल्दी नया आधुनिक बस स्टैंड शहर को मिल जाएगा।
जगदीश मालवीय एवम प्रमोद पगारे ने विधायक डॉक्टर सीतासरन शर्मा एवम एस डी एम मदन सिंह रघुवंशी तहसीलदार कहार एवम सी एम ओ श्रीमती हेमेश्वरी पटले का आभार व्यक्त किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here