नव नियुक्त पुलिस अधीक्षक को सौपा ज्ञापन

217

नव नियुक्त पुलिस अधीक्षक को सौपा ज्ञापन

होशंगाबाद।
मुख्यमंत्री के आवरी घाट कार्यक्रम के दौरान पुलिस द्वारा युवक कांग्रेस के पदाधिकारी विधानसभा अध्यक्ष शिवा राजपूत, विधानसभा महासचिव अखिलेश पाण्डेय, विधानसभा महामंत्री आनंद गौर उक्त युवा कांग्रेस पदाधिकारियों पर 151 की झूठी कहानी बना कर इस्तगासा प्रस्तुत करने के मामले में सुबह 12:30 बजे से पुलिस हिरासत में रहे कार्यकर्ताओं पर शाम 7:00 बजे डोलरिया थाना अंतर्गत एक कहानी बना कर 151 की इस्तगासा प्रस्तुत की गई।
जबकि थाना कोतवाली होशंगाबाद के सीसीटीवी फुटेज एवं जिला अस्पताल जहां पर पदाधिकारियों का मेडिकल कराया गया था वहां के फुटेज निकालकर उनकी उपस्थिति का सत्यापन किया जा सकता है ! साथ ही मेडिकल कराएं जाने के दौरान की पर्ची भी इस बात की गवाह है कि उनकी उपस्थिति उस वक्त होशंगाबाद में थी।
जब तीनों पदाधिकारियों की उपस्थिति होशंगाबाद की थी तो उन्होंने कैसे डोलरिया थाना अंतर्गत शाम 7 बजे शांति भंग कर दी।
निरंतर जिले में इस प्रकार के झूठे अपराध कांग्रेस कार्यकर्ताओं पर बनाए जा रहे हैं जिसका हम पुरजोर विरोध करते हैं अगर 7 दिवस के अंदर संबंधित अधिकारी पर कार्रवाई नहीं की जाती है तो माननीय न्यायालय की शरण लेकर आगे की कार्रवाही करेंगे साथ ही संगठन स्तर पर भी एक बड़ा आंदोलन किया जाएगा जिससे हर एक पदाधिकारी को न्याय मिल सके जिनके साथ इस प्रकार की घटना हुई है।
इस संबंध में आज नव नियुक्त पुलिस अधीक्षक (IPS) गुरुकरण सिंह जी एस.पी होशंगाबाद को ज्ञापन दिया।
ज्ञापन देने वालो में पूर्व विधायक सिवनी मालवा ओम प्रकाश रघुवंशी, विधानसभा अध्यक्ष युवा कांग्रेस शिवा राजपूत, विधानसभा महासचिव युवा कांग्रेस अखिलेश पाण्डेय, महामंत्री युवा कांग्रेस आनंद गौर, प्रदेश महासचिव भारतीय राष्ट्रीय छात्र संगठन म.प्र.रोहन जैन, आदि अनेक कार्यकर्ता उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here