विशेष भूमिका सेंटर पर टीकाकरण के लिए जन जागरण अभियान चलाया

18

विशेष भूमिका सेंटर पर टीकाकरण के लिए जन जागरण अभियान चलाया

इटारसी।
यूथ कांग्रेस विधानसभा अध्यक्ष सिवनी मालवा शिवा राजपूत के निर्देश पर यूथ कांग्रेस विधानसभा महासचिव अखिलेश पांडे के नेतृत्व में विशेष भूमिका सेंटर पर टीकाकरण के लिए जन जागरण अभियान चलाया ।
यूथ कांग्रेस विधानसभा महासचिव अखिलेश पांडे ने बताया आज जमानी सेंटर का हेमंत दुबे के साथ शुभारंभ करने पर गौरवान्वित महसूस किया एवं अखिलेश पांडे ने सभी से अपील की आज से कोविड वैक्सीनेशन का महाआभियान प्रारंभ हुआ है।
इस संसार के अंगभूत घटक होने के नाते हमारा यह हमारा प्रथम नैतिक कर्तव्य बनता है कि हमारे आसपास रहने वाले सभी भाई बहनों के जीवन रक्षा करने में हमारी भी कुछ ना कुछ भागीदारी हो, इसलिए हमारे आसपास के व ग्राम के अधिक से अधिक लोगों को कोरोना की वैक्सीन हेतु सेंटर पहुंचाए, मित्रों इतने बड़े जीवन में से मानवता के नाते कुछ दिन कुछ समय तो खर्च किया ही जा सकता हैं। पिछले दोनों दौर में हमने अपने अनेक परिजनों, मित्रो, परिचितों को खोया है, तीसरी लहर कई जानकारो के अनुसार अत्यंत भयानक है, इसलिए कृपया संकल्प लें कि अब हमारे जानकारी का कोई भी व्यक्ति इस महामारी का शिकार नही होगा। चाहे जो करना पड़े जमानी वैक्सीन सेंटर पर पहुंचकर लोगों को सोशल डिस्टेंस के लिए समझाइश दी गई 2 गज की दूरी और मार्क्स है जरूरी वैक्सीन सेंटर में आए हुए सभी लोगों से अपील की है कि आप यहां से जाने के बाद अपने आसपास के या रिश्तेदार मित्र सभी लोगों से आग्रह करें की वैक्सीन जरूर लगवाएं यह हमारे जीवन की सुरक्षा कवच है लोगों के बहकावे में बिल्कुल नहीं आए अपनी एवं अपने परिचितों की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए वैक्सीन का टीका जरूर लगवाएं ।
आज जमानी वैक्सीन सेंटर पर समाजसेवी हेमंत दुबे स्वास्थ्य विभाग के डॉक्टर संजय पांडे स्वास्थ्य विभाग से धुर्वे सर दीदी बंदना, आशा कार्यकर्ता सचिव ज्योति चिमनिया वॉलिंटियर अखिलेश कार्तिक वर्मा श्याम गालर एवं आसपास के सभी क्षेत्र से आए हुए वैक्सीन लगवाने वाले जागरूक मातृशक्ति युवा कॉन्ग्रेस साथी उपस्थित रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here