“कोरोना योद्धा” अलंकरण से त्रिशक्ति मंच सम्मानित

21

गूँज राष्ट्रीय संस्था जबलपुर के द्वारा ऑन लाइन आयोजन में “कोरोना योद्धा” अलंकरण से त्रिशक्ति मंच को सम्मानित किया।

आज की स्थिति में जब करोना की द्वितीय संक्रामक लहर आई है जो कि एक भयावह स्थिति के रूप में आई है, और आज हर परिवार संक्रमण की चपेट में है ,इस दौरान लगातार ग्रुप में त्रिशक्ति मंच के सदस्यों ने घर में ही रह कर विभिन्न मरीजों को अन्य सुविधाएं मुहैया करवाई तथा संक्रमित परिवारों को भोजन व्यवस्था दवाओं का वितरण , अस्पताल में बेड दिलवाना ,ऑक्सीजन ,या रक्त ,प्लाज्मा की व्यवस्था करवाना, जरूरतमंदों को राशन आदि की व्यवस्था करना।
यहाँ तक की छिंदवाड़ा से बाहर के अन्य जिलों में भी उन्होंने व्यवस्था कराई ।
सभी कार्यों को त्रिशक्ति मंच ओर उसके सदस्यों ने तन मन धन से किया चाहे प्रत्यक्ष, अप्रत्यक्ष रूप से मदद की ,और अभी भी मंच के सभी सदस्य जरूरतमंदों की सहायता करते जा रहे है, हमेशा ही विपरीत परिस्थिति में त्रिशक्ति मंच ने समाज सेवा मेंअग्रणी भूमिका निभाई है।
इसी को देखते हुए राष्ट्रीय गूँज संस्था जबलपुर के द्वारा त्रिशक्ति मंच एवं उस समय सक्रिय सदस्यों को”कोरोना योद्धा “अलंकरण से सम्मानित किया।
अनिता तिवारी, नीरजा वाजपई, शरद मिश्रा, डॉ घनश्याम दुबे, डॉ श्वेता पाठक, छिंदवाड़ा के महाराजा,अंजना त्रिपाठी,अर्पिता शुक्ला, शुचिता राठी, निशा यादव,श्वेता शर्मा,रिंकी चौरसिया, भारती जैन,निशा पांडे, मीना पवार,सरोज राय, सिमरन झाम,मंजुला निगम, राज श्री पांडे, गुड्डी मीनोट सम्मानित किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here