अनलॉक के संदर्भ में दिया ज्ञापन और ये सुझाव

अनलॉक के संदर्भ में दिया ज्ञापन और ये सुझाव

इटारसी।
किराना व्यापार महासंघ,इटारसी एवं एफ एम सी जी डिस्टिब्यूटर एसोसिएशन ऑफ इटारसी ने आज अनुविभागीय अधिकारी श्री मदन सिंह रघुवंशी को एक ज्ञापन दिया जिसमें 1 जून से होने वाले अनलॉक के संदर्भ में कुछ सुझाव दिये।।
ज्ञापन में कहा गया है कि जब तक सम्पूर्ण प्रदेश करोना मुक्त ना हो जाये तब तक करोना गाइड लाइन का सख्ती से पालन करवाया जाये। सप्ताह में 5 दिन ही अनलॉक किया जाये । शनिवार रविवार को मेडिकल छोड़कर सम्पूर्ण व्यवसाय बंद रखे जाएं। अनलॉक प्रक्रिया को आल्टरनेट नहीं किया जाये नहीं तो ग्राहक हर दिन बाजार में आयेगा। चूंकि हम किराना व्यवसायी हैं और हमारी समझ से वर्तमान में जो बाजार 4 से 5 घण्टे ही खुल (होम डिलेवरी के लिये) रहा है जो कि,कम है क्योंकि समय कम होने से भीड़ बढ़ जाती है इसलिये बाजार 6 से 7 या 8 घण्टे तक खोला जाये व सामान देने की व्यवस्था दुकान से ही रहे तो बेहतर होगा।
संघ ने व्यापारियों से भी निवेदन है कि,दुकान पर अनावश्यक भीड़ ना लगाएं । ग्राहक से लिस्ट ओर मोबाइल नम्बर लेकर जब सामान हो जाये तब उसे बुलाकर माल दे दें।
हमारे शहर इटारसी में प्रशासन हालात पर काफी हद तक काबू पा चुका है मगर सावधानी और सख्ती भी बहुत जरूरी है । अनलॉक के कारण ऐसा ना हो कि, बाजार में अचानक भीड़ बढ़ जाये और अभी तक की सारी मेहनत पर पानी फिर जाये।
ज्ञापन देने वालो में किराना व्यापार महासंघ एवं एफ एम सी जी डिस्टिब्यूटर एसोसिएशन ऑफ इटारसी के अध्यक्ष गोविंद बांगड़,किराना व्यापार महासंघ के सचिव अजीत जैन,एफ एम सी जी डिस्टिब्यूटर एसोसिएशन ऑफ इटारसी के सचिव प्रमेश सिंघवी,एवं सतीश बांगड़,अतुल जैन,राकेश पाण्डेय, रजत जैन उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here