अब ऑन स्पॉट पंजीयन जरूरी : प्रशासन ने सम्हाली व्यवस्था

टीका लगवाने की मची होड़ : सुबह सात बजे टीकाकेंद्र पर पहुंचे 400 से अधिक नागरिक : अब ऑन स्पॉट पंजीयन जरूरी : प्रशासन ने सम्हाली व्यवस्था

इटारसी ।
कोरोनावायरस के संक्रमण से बचने के लिए आई लोगों में जागरूकता के फलस्वरूप आज स्थानीय गर्ल्स स्कूल के टीकाकरण केंद्र पर टीका लगवाने की जैसे होड़ सी मच गई । सुबह 7:00 बजे ही टीका केंद्र पर लगभग 400 से अधिक नागरिक टीका लगवाने हेतु मौजूद थे । इससे यहां भारी अव्यवस्था का आलम देखा गया। सूचना मिलते ही अनुविभागीय दंडाधिकारी श्री मदन सिंह रघुवंशी नायब तहसीलदार श्री विनय प्रकाश ठाकुर मुख्य नगरपालिका अधिकारी श्रीमती हेमेश्वरी पटले ने टीकाकरण केंद्र पर जाकर व्यवस्थाओं को ठीक कराया तथा टीकाकरण प्रारंभ कराया।
अनुविभागीय दंडाधिकारी श्री मदन सिंह रघुवंशी ने बताया है कि अब टीकाकरण केंद्र पर हो रही भीड़ को देखते हुए प्रशासन ने निर्णय लिया है कि नागरिकों को टीका लगवाने के लिए पहले से पंजीयन कराना होगा। जिसके आधार पर उन्हें टोकन दिए जाएंगे। जिनका पंजीयन नही होगा उनको टोकन नही दिया जाएगा। इसके लिए प्रशासन ने पंजीयन का समय-सुबह 9 से 11 बजे तक निर्धारित किया है। यह पंजीयन टीकाकरण स्थल पर ऑन स्पॉट किया जाएगा तथा पंजीयन में अंकित मोबाइल नम्बर के आधार पर टीका लगवाने हेतु पँजियनकर्ता को बुलाया जाएगा , ताकि नागरिकों को कोई असुविधा का सामना न करना पड़े।
इससे पूर्व सुबह 6 बजे यह प्रशासनिक अमला फल एवं सब्जी मंडी पहुंचा और नियमों का पालन न करने वालों पर कार्रवाई करते हुए जुर्माने की रसीद काटी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here