स्वर्णकार युवा क्रांति मंच ने मिशन”स्वास्थ्य शिक्षा और रोज़गार” पर वर्चुअल मीटिंग का आयोजन किया

स्वर्णकार युवा क्रांति मंच ने मिशन”स्वास्थ्य शिक्षा और रोज़गार” पर वर्चुअल मीटिंग का आयोजन किया

स्वर्णकार युवा क्रांति मंच के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री अभय कुमार सोनी नई दिल्ली द्वारा स्वर्णकर समाज के उत्थान और हित रक्षार्थ वर्चुअल मीटिंग का आयोजन किया गया। यह मीटिंग प्रतिदिन सायं 5:00 बजे से आरंभ होती है। मीटिंग में सभी प्रदेशों से स्वर्णकार युवा क्रांति मंच के पदाधिकारी गण एवं स्वर्णकर समाज जन सम्मिलित हो रहे हैं और समाज उत्थान समाज की प्रगति समाज हितों की रक्षार्थ व अन्य सामाजिक मुद्दों पर एक दूसरों के विचारों का आदान प्रदान किया जा रहा है।
मध्य प्रदेश के स्वर्णकार युवा क्रांति मंच के प्रदेश मीडिया प्रभारी शिवानंद सोनी ने बताया कि संक्रमण काल में लॉक डाउन के समय में वर्चुअल मीटिंग से समाज के बीच विचारों के आदान-प्रदानों से समाज के मध्य मानसिक सकारात्मक ऊर्जा का संचरण होता है मीडिया प्रभारी शिवानंद सोनी ने बताया समाज में अभी भी अशिक्षा कुरीतियां, रूढ़िवादिता है जिसका उन्मूलन होना जरूरी है. समाज को सशक्त व प्रगतिशील बनाने में राष्ट्रीय अध्यक्ष अभय कुमार सोनी द्वारा प्रतिदिन संचालित वर्चुअल मीटिंग के माध्यम से हमें किस प्रकार स्वर्णकार समाज को लाभ पहुंचाया जाए इसकी कार्ययोजना योजना निर्धारित की जा रही है जिससे सामाजिक स्वर्णकार जनों को शिक्षा रोज़गार और स्वास्थ्य के क्षेत्र में लाभ मिलेगा।
मंच के राष्ट्रीय अध्यक्ष अभय कुमार सोनी ने मीटिंग में अपने संबोधन के माध्यम से सभी स्वर्णकार जनों को वर्चुअल मीटिंग में सम्मिलित होकर समाज की प्रगति समाज में फैले अशिक्षा व रूढ़िवादिता को दूर कैसे किया जाए और समाज को रोजगार से कैसे जोड़ा जावे और उनका उत्थान कैसे हो इस पर सामाजिक गणों द्वारा अपने अपने विचार खुले मन से रखे जा रहे जो सामाज के लिऐ शुभ संकेत है.राष्ट्रीय अध्यक्ष अभय कुनार सेनी ने अपने संबोधन में कहा लॉकडाउन के समाप्त होते ही स्वर्णकार युवा क्रांति मंच द्वारा जो कार्य योजना बनाई गई है.उसका जमीनी स्तर पर काम शुरू किया जावेगा जिसका लाभ समाज के जरूरतमंद प्रत्येक व्यक्ति तक पहुंचाया जएगा समाज की आर्थिक स्थिति मजबूत की जाए इस पर विचार मंथन हो कर कार्य योजना तैयार की जा रही है जिसका क्रियान्वयन निकट भविष्य में शीघ्र किया जाएगा. वर्चुअल मीटिंग के माध्यम से कार्य योजनाओं को अंतिम रूप दिया जा रहा है और उसे सिलसिलेवार क्रम से देश के सभी प्रांतों में प्रदेश संभाग जिला तहसील व ग्रामीण अंचलों तक क्रियान्वित किए जाने की तैयारी की जा रही. प्रतिदिन होने वाली वर्चुअल मीटिंग में सम्मिलित हुए स्वर्णकार युवा क्रांति मंच के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री अभय कुमार सोनी राष्ट्रीय सचिव श्री कैलाश सोनी श्री दिनेश कुमार सोनी राष्ट्रीय सलाहकार श्री हेमंत सोनी मध्य प्रदेश के संगठन मंत्री श्रीमती दुर्गा सोनी नारी शक्ति प्रभारी छत्तीसगढ़ प्रदेश राजकुमार सोनी गंज बासौदा देवेंद्र सोनी वाराणसी रामदास सोनी वरिष्ठ अधिवक्ता ग्वालियर संतोष कुमार वर्मा सोनी राष्ट्रीय सोशल मीडिया प्रभारी अनिल सोनी सुजीत सोनी हरि ओम सोनी श्रीमती लीला सोनी उत्तर प्रदेश नारी शक्ति प्रभारी प्रेम शंकर सोनी अंजनी भाई सोनी देवेंद्र सोनी मीटिंग में सम्मिलित हुए
स्वर्णकार युवा क्रांति मंच के मध्य प्रदेश के प्रदेश मीडिया प्रभारी शिवानंद सोनी ने सभी स्वर्णकार जनों से अधिक से अधिक संख्या में जुड़ने की अपील की है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here