स्थापना की 42 वीं वर्षगाँठ मनाई

स्थापना की 42 वीं वर्षगाँठ मनाई

इटारसी।
वार्ड 29 में भारतीय जनता पार्टी की स्थापना की 42 वीं वर्षगाँठ मनाई गई। इस अवसर पार्टी गाइड लाइन के अंतर्गत जारी वाचन पत्र का पाठ वरिष्ठ कार्यकर्ता पत्रकार भारतभूषण आर गाँधी ने किया।
इस अवसर पर उन्होंने श्यामा प्रसाद मुखर्जी द्वारा जनसंघ पार्टी के गठन और अटल बिहारी के नेतृत्व में बीजेपी के स्थापना का इतिहास बताते हुए वर्तमान परिपेक्ष्य में पार्टी कार्यकर्ताओं की निष्ठा की प्रशंसा करते हुए आगे भी सभी लोगों के बीच में सबका साथ सबका विकास नारे के अनुरूप वार्ड सहित अपने आसपास सबके मन में पार्टी के प्रति विश्वास जगाते रहने का आव्हान किया। अंत में कोरोना से निपटने के लिए पार्टी कार्यकर्ताओं की भूमिका की प्रशंसा की और मिलजुलकर अपने आसपास के लोगों को जागरूक करते रहने को कहा।
स्थापना दिवस पर नगर के भाजपा नगर अध्यक्ष जोगिंदर सिंह जी वरिष्ठ नेता जगदीश मालवीय जी, अशोक लाटा जी, हरीश पटेल जी, युवानेता मनोज पोपली, कुलदीप रघुवंशी लक्की गुरयानी अविनेश पेंटर उमेश मालवीय, राहुल रोहित साहू अशोक खुशानी आकाश ,मूलचन्द वर्मा सुखदेव वर्मा सहित अनेक कार्यकर्ता उपस्थित थे। बाद में विश्नाथ टाकीज तिराहे पर आवाजाही करने वाले लोगों को मास्क वितरित करके सही तरीके से मास्क लगाने और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने की समझाइश दी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here