अधिकारी अपना व्यवहार सुधारें, व्यापारियों ने दिया ज्ञापन :कोरोना गाइड लाइन का पालन नहीं करने पर हो सकती है कार्रवाई

अधिकारी अपना व्यवहार सुधारें, व्यापारियों ने दिया ज्ञापन :कोरोना गाइड लाइन का पालन नहीं करने पर हो सकती है कार्रवाई

इटारसी ।
स्थानीय जयस्तम्भ पर आज दोपहर 12:00 बजे नगर के कुछ व्यापारियों ने एकत्रित होकर एक सभा का आयोजन किया जिसमें अनुविभागीय अधिकारी राजस्व एवं पुलिस के अधिकारियों द्वारा व्यापारियों के प्रति अपना व्यवहार सुधारने के संबंध में एक ज्ञापन पत्र कलेक्टर के नाम, नायब तहसीलदार निधि पटेल को सौंपा ।
इस सभा में जो व्यापारी एकत्रित हुए उनमें से अधिकांश ने ना तो मास्क लगाया था और ना ही सोशल डिस्टेंसिंग का पालन किया। बाद में कुछ लोगों ने मॉस्क पहने।
इस संबंध में प्रशासन का कहना है कि किसी भी अधिकारी द्वारा व्यापारियों से अभद्र व्यवहार नहीं किया जाता है लेकिन बार बार अनुरोध करने पर भी जब कोई व्यापारी हठधर्मिता और उजड्डता करता है तो कठोर करवाई करना पड़ती है।
आज जिन व्यापारियों ने कोरोना गाइड लाइन का उल्लंघन किया है उन्हें चिन्हित कर उनकी जानकारी उच्चाधिकारियों को दी जाएगी तथा जो निर्देश प्राप्त होंगे उसके अनुसार कार्रवाई की जाएगी।
ज्ञात हो कि पूरे जिले में सर्वाधिक कोरोना के संक्रमित मरीज इटारसी शहर में मिल रहे हैं, इसके बावजूद भी यहां कोरोना गाइड लाइन का पालन नहीं किया जा रहा है ।प्रकाशित चित्र में भी इसे देखा जा सकता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here