कोरोना : ये कैसा खिलवाड़ ? संक्रमित दुकानदार खोल रहे दुकान : दो दुकानें कराई बंद !

कोरोना : ये कैसा खिलवाड़ ? संक्रमित दुकानदार खोल रहे दुकान : दो दुकानें कराई बंद!हो दण्डात्मक कार्रवाई

इटारसी ।
नगर में पुनः कोरोना संक्रमण की वृद्धि को देखते हुए नगर पालिका एवं पुलिस अधिकारियों का अमला बाजार क्षेत्र में सक्रिय नजर आ रहा है जबकि कोरोनावायरस से संक्रमित व्यक्ति एवं दुकानदार पूरी तरह लापरवाह नजर आ रहे हैं। चिंता की बात यह है कि बाजार क्षेत्र में जो व्यक्ति कोरोना संक्रमित थे वे अपनी दुकानें खोलकर अन्य लोगों को संक्रमित करने में जुटे हुए हैं ।
शासन की बार-बार समझाई तथा जुर्माने की कार्रवाई के बाद भी यह जागरूक नागरिक व्यापारी स्वतः नहीं समझ पा रहे हैं । अतः अब यह जरूरी है कि प्रशासन को कठोर दंडात्मक कार्रवाई करना चाहिए। इसी के तहत आज नगर पालिका एवं पुलिस विभाग ने गांधी मैदान के पीछे राधा कृष्ण मार्केट में कोरोना पॉजिटिव दुकानदारों की दुकानें बंद कराई ।
संक्रमित को खुद ही इस मामले में सजग होना चाहिए क्योंकि होटल एवं रेस्टोरेंट में खुलेआम 2 गज दूरी को नजरअंदाज किया जा रहा है तथा कहीं पर भी मॉस्क लगाते हुए ना तो दुकानदार दिखता है और ना ही ग्राहक।
ऐसे में प्रशासन आखिर कब तक इन लोगों को समझाए ? अब जरूरी है कि इन पर कठोर कार्यवाही हो ताकि शहर को सुरक्षित रखा जा सके और किसी तरह की लोगों को असुविधा का सामना न करना पड़े।

1 COMMENT

  1. भाई साहब कम से कम लोगों दूसरों के बारे में भले ही ना सोचें पर अपने बारे में जरुर सोचे 2 गज दूरी और मास्क है बहुत जरूरी कड़ाई से पालन करने की हिदायत के साथ सख्ती एवं बड़ा जुर्माना भी होना चाहिए

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here