उमरिया-टीकमगढ़, इटारसी और ग्वालियर के बीच होगा सेमीफाइनल

19

उमरिया-टीकमगढ़, इटारसी और ग्वालियर के बीच होगा सेमीफाइनल

इटारसी।
मप्र खेल एवं युवक कल्याण विभाग के तत्वावधान में हॉकी होशंगाबाद द्वारा गांधी मैदान में राज्य स्तरीय अंतर्जिला हॉकी प्रतियोगिता में शनिवार को सेमीफाइनल मुकाबले खेले जाएंगे। हॉकी होशंगाबाद के अध्यक्ष प्रशांत जैन ने बताया कि पहला सेमीफाइनल मैच दोपहर 2 बजे से उमरिया और टीकमगढ़ के बीच होगा तथा दूसरा इटारसी और ग्वालियर के मध्य खेला जाएगा। सेमीफाइनल में मप्र हॉकी एसोसिएशन के जनरल सेक्रेट्री लोक बहादुर भी उपस्थित रहेंगे।
प्रतियोगिता में आज हुए क्वार्टर फाइनल मुकाबलों में टीकमगढ़ की टीम ने बैतूल जिला और इटारसी डीएचए ने धार डीएचए को हराकर सेमीफाइनल में प्रवेश किया। आज तरुण अग्रवाल मंडल के अध्यक्ष गुलाबचंद्र अग्रवाल, व्यापारी धर्मदास मिहानी, समाजसेवी मनीष सिंह ठाकुर, पूर्व मंत्री विजय दुबे काकूभाई, अधिवक्ता संघ अध्यक्ष अरविंद गोइल, संतोष गुरयानी ने टीमों से परिचय प्राप्त किया। हॉकी मप्र के सहसचिव दीपक जेम्स, सचिव कन्हैया गुरयानी, साजिद मलिक, रीतेश श्रीवास, मो. जाफर सिद्दीकी, सर्वजीत सिंह सैनी, शेख नियाज अतिथियों को परिचय प्राप्त कराने लेकर गये। मैच के अम्पायर असद खान सिवनी, रीतेश नायर इंदौर, प्रवीण यादव जबलपुर एवं प्रवीण पसेरिया जबलपुर रहे।
ये रहे मैच के परिणाम
– पहला मैच बैतूल और टीकमगढ़ के खेला गया। मध्यांतर के पूर्व टीकमगढ़ ने 2 और बैतूल ने 1 गोल किया। मध्यांतर के बाद बैतूल की टीम ने एक गोल करके मुकाबला बराबरी पर ला दिया। इसके बाद टीकमगढ़ की टीम ने दो और गोल करके मुकाबला 4-2 से जीतकर सेमीफाइनल में प्रवेश किया।
– स्टेडियम में बड़ी संख्या में दर्शक इटारसी का खेल देखने पहुंचे। पहला गोल इटारसी की ओर से मयंक जेम्स ने किया। धार की ओर से रवि ने गोल करके 1-1 की बराबरी कर ली। तीसरे क्वार्टर के बाद इटारसी से गीत सिंह ने स्ट्रोक से दूसरा, शॉन गिडियन ने तीसरा और श्वेतांक जेम्स ने चौथा गोल किया।
तकनीकि समिति- प्रवीण यादव जबलपुर, प्रवीण पसेरिया जबलपुर, असद खान सिवनी, रीतेश नागर इंदौर, अमित राठौर ग्वालियर, जाकिर अली जबलपुर, रवि हरदुआ इटारसी, मनीष कोलते इटारसी, अरुण राबर्ट इटारसी, दीप सिंह ठाकुर इटारसी और सचिन जबलपुर।
चीफ सिलेक्टर – इमरान जबलपुर।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here