विधायक डॉ सीतासरन शर्मा ने पत्रकार मिलन समारोह में दी विकास कार्यों की जानकारी

14

विधायक डॉ सीतासरन शर्मा ने पत्रकार मिलन समारोह में दी विकास कार्यों की जानकारी

इटारसी।
स्थानीय विधायक डॉ सीतासरन शर्मा ने आज प्रति वर्ष अनुसार इस वर्ष भी मुस्कान संस्था में पत्रकार मिलन समारोह का आयोजन किया जिसमें उन्होंने शहर में चल रहे विकास कार्यों की जानकारी देते हुए आगामी समय में किए जाने वाले कार्यों का भी ब्यौरा दिया ।
डॉ शर्मा ने पत्रकारों को बताया कि पिछले कुछ समय में सत्ता परिवर्तन होने के कारण उनके द्वारा नगर हित में चलाए जा रहे अनेक कार्य या तो बंद कर दिए गए थे या उनमें शिथिलता बरती जा रही थी जिसे अब हमारी सरकार आने के बाद तेजी से प्रारंभ किया जा रहा है ।
पत्रकारों के प्रश्नों के उत्तर देते हुए उन्होंने बताया कि इटारसी होशंगाबाद को अब मिलाकर विकास प्राधिकरण बनाए जाने की दिशा में भी प्रयास किये जा रहे हैं ।
इसके अलावा शहर में मछली मार्केट को व्यवस्थित करने अंडर ब्रिज के कार्य में तेजी लाने तथा ओवर ब्रिज की रिपेयरिंग कराने की दिशा में भी कार्रवाई चल रही है।
रेलवे के क्षेत्र में भी कार्य प्रगति पर है। अतिक्रमण के प्रश्न पर डॉ शर्मा ने कहा कि प्रशासन द्वारा अनेक अतिक्रमण चिन्हित कर लिए गए हैं जिन्हें शीघ्र ही तोड़ा जाएगा और नगर को व्यवस्थित किया जाएगा।
व्यवस्थित पार्किंग की दिशा में भी कार्यवाही की जा रही है तथा नगर में चिन्हित स्थानों पर सीसीटीवी कैमरे लगाए जाने की भी स्वीकृति मिल चुकी है।
शिक्षा तथा रोजगार के क्षेत्र में भी अनेक कार्य हुए हैं तथा कॉलेज में बन रहे भवन का भी शीघ्र ही उद्घाटन किया जाएगा।
इसके अलावा चिकित्सा क्षेत्र में भी नई बन रही ओपीडी में भी अत्याधुनिक साधन जुटाए जा रहे हैं ।
आपराधिक गतिविधियों पर भी प्रशासन ने अंकुश लगाया है तथा इस दिशा में निरंतर कार्रवाई जारी है। इस वर्ष पेयजल संकट न हो इसके लिए भी हम सजग हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here