हॉकी होशंगाबाद का कार्यकाल खत्म, चुनाव 17 को

44

हॉकी होशंगाबाद का कार्यकाल खत्म, चुनाव 17 को

इटारसी। हॉकी होशंगाबाद की वर्तमान कार्यकारिणी का कार्यकाल खत्म हो गया है। अब नयी कार्यकारिणी के लिए चुनाव 17 जनवरी को सुबह 11 बजे से ईश्वर रेस्टॉरेंट के सभागार में किये जाएंगे। यह निर्णय आज सर्वसम्मति से हॉकी होशंगाबाद और वरिष्ठ खिलाडिय़ों की बैठक में लिया। बैठक फ्रेन्ड्स स्कूल आफिस के मीटिंग हॉल में वरिष्ट खिलाड़ी एससी लाल की अध्यक्षता में हुई।
बैठक में तय किया गया कि हॉकी होशंगाबाद के चुनाव 17 जनवरी को सुबह 11 बजे से ईश्वर रेस्टॉरेंट के सभागार में कराये जाएं। इसके अलावा संगठन की सदस्यता के विषय में चर्चा की गई। संगठन की सदस्यता लेने के लिए 10 जनवरी 2021 की तिथि निर्धारित की गई थी, जो खत्म हो गयी है। हालांकि कुछ और सदस्यता के लिए आवेदन आ रहे हैं, इसके लिए अगली बैठक में निर्णय किया जाएगा कि नये सदस्य जोडऩे हैं या नहीं। इसी तरह से आगामी दिनों में जिस स्तर की हॉकी प्रतियोगिता होनी है, उसके विषय में सभी सदस्यों की सहमति से निर्णय लिया जाएगा।
बैठक में वरिष्ठ खिलाड़ी एससी लाल, राजेन्द्र तोमर, कन्हैया गुरयानी, दीपक जेम्स, जयराज सिंह भानू, शेख नियाज, अजय बतरा, इदरीश खान, साजिद मलिक, सर्वजीत सिंघ सैनी, आरिफ खान, हरप्रीत सिंघ छाबड़ा, निशांत अगस्टीन, सर्वप्रीत सिंघ भाटिया, परमीत सिंघ भाटिया, मयंक जेम्स, गोलू भाटिया, सदीम सिंह भदौरिया, नितिन राज, मनीष कोलते, कल्लू गोलंदाज, मो. जाफर सिद्दीकी, रोहित नागे सहित अन्य सदस्य भी उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here