वरिष्ठ नागरिक मंच का स्थापना दिवस समारोह, अमृत महोत्सव कार्यक्रम के रूप में संपन्न

187

वरिष्ठ नागरिक मंच का स्थापना दिवस समारोह, अमृत महोत्सव कार्यक्रम के रूप में संपन्न

इटारसी।
शहर के समाज सेवा के क्षेत्र में सक्रिय वरिष्ठ नागरिक मंच ने अपनी स्थापना के21वे बर्ष का स्थापना दिवस कार्यक्रम ईश्वर रेस्टोरेंट सभागार में अमृत महोत्सव कार्यक्रम के तहत आयोजित किया।
कार्यक्रम के आरंभ में मंच के अध्यक्ष घनश्याम दास मित्तल ने अपने उद्धबोधन में नव वर्ष के तहत मंच सदस्यों के स्वस्थ एवं दीर्घायु होने की कामना करते हुए मंच के 21बर्षो के महत्व पूर्ण सामाजिक कार्यों का उल्लेख किया।
75 वर्ष की आयु पूर्ण करने वाले मंच के दो वरिष्ठ सदस्यों
घनश्याम दास मित्तल एवं जीपी दीक्षित के जन्म दिवस का कार्यक्रम अमृत महोत्सव के रूप में मनाया गया। कार्यक्रम के तहत मंच के वरिष्ठ सदस्यों ने शाल श्रीफल एवं पुष्प गुच्छ भेंट कर स्वागत किया। मित्तल एवं दीक्षित ने अपने संबोधन में 75बर्ष की आयु में स्वस्थ रहने के टिप्स बतलाये।
कार्यक्रम को डॉ ज्ञानेंद्र नाथ पांडे डॉक्टर के एस उप्पल डॉ विनोद सीरिया, चन्द्रप्रभा ठाकुर,एन पी चिमानिया,टी आर चौलकर ने संबोधित किया।
इस अवसर पर कोरोना काल के चलते मंच की मासिक बैठकों के निरस्त रहने से, सदस्यों के जन्म दिवस की सौगातों का वितरण होने से रह गया था जिसे इस अवसर पर सौगात भेंट कर पूरा किया गया। कार्यक्रम का संचालन सचिव राजकुमार दुबे ने किया। कार्यक्रम के अंत में मंच के दो वरिष्ठ सदस्यों राम विलास चौरे एवं राम सिंग ठाकुर के निधन पर दो मिनट का मौन रखकर श्रद्धांजलि अर्पित की गई। कार्यक्रम में अशोक सक्सेना, एके शुक्ला, मोहन पटेल,एन आर अग्रवाल, नरेंद्र पढारिया हेमंतभट्ट ,एपी मेहतो, कामिनी शुक्ला ,उषा चिमानिया आदि उपस्थित रहे। उक्त जानकारी मंच सचिव राजकुमार दुबे ने दी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here