विपिन जोशी स्मारक समिति इटारसी का 36 वा राष्ट्रीय शिक्षक सम्मान समारोह सांकेतिक रूप में आयोजित होगा

22

विपिन जोशी स्मारक समिति इटारसी का 36 वा राष्ट्रीय शिक्षक सम्मान समारोह 5 सितंबर शनिवार को 4.30 बजे से स्थानीय पत्रकार भवन में सांकेतिक रूप में आयोजित होगा

सर्वोच्च सरस्वती पुत्र सम्मान इस वर्ष डॉ मनोज के.पटेरिया(भारत सरकार के वैज्ञानिक सलाहकार) को दिए जाने की घोषणा
श्रीमती कला मीणा होशंगाबाद आचार्यश्री सम्मान से होंगी सम्मानित

इटारसी । विपिन जोशी स्मारक समिति का गौरवशाली 36 वां राष्ट्रीय शिक्षक सम्मान समारोह इस वर्ष कोविड-संक्रमण एवं पूर्व राष्ट्रपति प्रणव मुखर्जी के दुखद निधन, राष्ट्रीय शोक के कारण सांकेतिक रूप में समिति परिवार के सदस्यों की उपस्थिति में मनाने का निर्णय लिया गया है, उक्त आशय की जानकारी समिति के अध्यक्ष श्री रमेश के साहू एडवोकेट एवं सचिव श्री विनीत चौकसे ने संयुक्त रूप से दी।
श्री साहू ने बताया कि समारोह में श्री विजय दुबे काकूभाई पूर्व गृह मंत्री मुख्य अतिथि के रूप में एवं संस्थापक संरक्षक श्री प्रमोद पगारे विशेष अतिथि के रूप में मौजूद रहेंगे तथा राज्यपाल पुरुष्कार प्राप्त श्रीमती कला मीणा होशंगाबाद को आचार्यश्री सम्मान (सर्वश्री ध्यान दास नामदेव मनीराम नामदेव एवं गुलजारीलाल जी नामदेव की संयुक्त समिति में श्री राजेंद्र नामदेव एवं पूनमचंद नामदेव द्वारा स्थापित) से सम्मानित किया जाएगा।
श्री साहू ने बताया कि स्थानीय पत्रकार भवन में ठीक 4:30 बजे उक्त सम्मान समारोह सोशल डिस्टेंस एवं अन्य नियमों का पालन करते हुए समिति के सदस्यों के बीच में ही मनाने का निर्णय लिया गया है। समिति सचिव श्री विनीत चौकसे ने सदस्यों से निवेदन किया है कि सांकेतिक एवं सीमित संख्या के इस आयोजन में मास्क के साथ पधार कर कार्यक्रम को गरिमा प्रदान करें।।
विपिन जोशी स्मारक समिति ने यह भी निर्णय लिया है कि संक्रमण रोग की समस्त परिस्थितियां सामान्य होने पर परंपरागत रूप से गौरवशाली एवं भव्य रुप में समारोह आयोजित किए जाने की तिथि की घोषणा बाद में की जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here