पूर्व सांसद हेमंत खंडेलवाल का जन्मदिन पौधारोपण करके मनाया गया

30

पूर्व सांसद हेमंत खंडेलवाल का जन्मदिन पौधारोपण करके मनाया गया
News September 03, 2020
 
बैतूल/ भाजपा के प्रदेश कोषाध्यक्ष व भाजपा पूर्व सांसद हेमन्त खण्डेलवाल का जन्म दिन बैतूल बाजार में कार्यकर्ताओं के बीच में मनाया गया श्री हेमंत खंडेलवाल बेतूल बाजार पहुंचे थे। जहां कार्यकर्ताओं ने धूमधाम से श्री खंडेलवाल जी का जन्मदिन मनाया इस अवसर पर श्री हेमंत खंडेलवाल ने नारियल का पौधा किया। कार्यकर्ताओं ने उन्हें शुभकामनाएं दी।
सुबह 10 बजे के करीब हेमन्त खण्डेलवाल भवानीपुरा पँहुचे जंहा मौजूद नगर के भाजपा नेता व कार्यकर्ताओं के साथ, भवानी घाट के काले मन्दिर  में पहले भगवान भोले नाथ का पूजन किया गया। इसके बाद केक काटकर  श्री खण्डेलवाल का जन्मदिन मनाया गया। इसके बाद औषधीय पौधों का पौधरोपण किया गया। इस दौरान  एक नारियल का पौधा भी लगाया गया नारियल का पौधा नगर परिषद के लेखापाल साहेबराव पण्डागरे की ओर से दिया गया था। पण्डागरे के अनुसार 11 सितम्बर 19 को परिषद की बैठक थी जिसमे विधायक  एवं सांसद को आमंत्रित किया गया था, जंहा उनका स्वागत शाल श्रीफल से किया जाना था, लेकिन सांसद किन्ही कारणों से आ नही पाए थे तो उनका स्वागत किया जाने वाला नारियल परिषद कार्यालय में रखा गया था। उस नारियल को लेखापाल पण्डागरे ने अपने ऑफिस में रखा उस नारियल में अंकुरण हो गया था तब उसे एक गमले में लगाया गया था जो कि एक साल का हो गया था उसी नारियल के पौधे को हेमन्त खण्डेलवाल द्वारा भवानी घाट के पार्क में लगाया गया।

इस दौरान नगर परिषद के पूर्व नगर पंचायत अध्यक्ष संजय वर्मा, पूर्व अध्यक्ष सुधाकर पवार, जितेंद्र वर्मा, पूर्व पार्षद सुनील पवार,रमेश पवार, बिजेस पटेल,सुमन कोडले ,नरेंद्र ,निशि वर्मा, अरविंद राठौर आदि मौजूद रहे हैं।

बैतूल से कमल सोनी सतर्क की रिपोर्ट

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here