आँन लाइन कार्यक्रम आयोजित

आँन लाइन कार्यक्रम आयोजित

जमशेदपुर।
कलम की सुगंध झारखंड मंच पर कल३१/१२/२०२३ को आँन लाइन कार्यक्रम आयोजित किया गया। कार्यक्रम की अध्यक्ष प्रतिभा प्रसाद “कुमकुम”थी।
मुख्य अतिथि छाया प्रसाद थी। संस्था की अध्यक्ष आरती श्रीवास्तव “विपुला” ने बताया की बीत रहे साल और आने वाले साल के उपलक्ष्य में यह आयोजन रखा गया। कार्यक्रम की संचालन किरण कुमारी “वर्तनी ” ने किया। कवि सम्मेलन में अपने शहर के अलावा राँची और बिहार की कवियित्रियों ने भी भाग लिया।सभी ने विभिन्न विषयों पर अपनी सुंदर प्रस्तुतियां दी। कार्यक्रम की शुरुआत में आरती श्रीवास्तव विपुला ने गणेश वंदना प्रस्तुत की। स्वागत भाषण संस्था के उपाध्यक्ष निवेदिता श्रीवास्तव “गार्गी”ने दिया। कार्यक्रम में रांची से सुनीता श्रीवास्तव “जागृति”,नन्दनी प्रनय, बिंदू प्रसाद “रिद्धिमा “, प्रतिमा त्रिपाठी ने कार्यक्रम में अपनी सुंदर प्रस्तुति से सबका मन मोह लिया।
संस्था के उपसचिव साबित सिंह”मीरा ” सुदिप्ता जेठी राउत,उषा झा, सुष्मिता मिश्रा, विंध्यावासिनी तिवारी, पद्मा प्रसाद, रीना सिन्हा,सरोज सिंह “विमला “, वीणा कुमारी नंदनी, लक्ष्मी सिंह “रूबी” पूनम सिंह ने कार्यक्रम को सफलता की ऊंचाई तक ले गये।
अध्यक्षीय भाषण में प्रतिभा प्रसाद कुमकुम ने बताया की हमलोग का नया साल चैत मास के शुक्ल पक्ष के प्रथमा तिथि को होता है जब हम लोग नवरात्र मनाते हैं। आंग्ल नववर्ष पर सबकों बधाई एवं शुभकामनाएं दी।
मुख्य अतिथि छाया प्रसाद ने सबको नये साल के लिए अनेक शुभकामनाएं दी।