Devendra Soni May 22, 2020

    वैश्य महासम्मेलन मप्र की वीडियो कॉन्फेंसिंग के माध्यम से बैठक
    सेवा कार्यों की स्मारिका का प्रकाशन किया जाएगा

इटारसी। वैश्य महासम्मेलन मप्र के प्रदेश अध्यक्ष उमाशंकर गुप्ता एवं महामंत्री सुधीर अग्रवाल ने नर्मदापुरम संभाग के वैश्य पदाधिकारियों की ई-मीटिंग लेकर तीनों जिलों के वैश्य बंधुओं से तन,मन और धन से पीडि़त मानवता की सेवा करने को कहा है।
मीटिंग में होशंगाबाद, हरदा और बैतूल के समस्त पदाधिकारियों ने इस कोरोना महामारी में वैश्य बंधुओं ने किस तरह सभी क्षेत्र में मानवता की सेवा की है, उस पर विचार किया। पूरे संभाग में तीनों जिले में सभी वैश्य बंधुओं ने तन, मन, धन से पीडि़त मानवताऔर समाज के अंतिम छोर के व्यक्ति की संपूर्ण सेवा की है। मीटिंग में उमाशंकर गुप्ता, सुधीर अग्रवाल, भगवान दास अग्रवाल सहित वरिष्ठ सदस्यों ने मार्गदर्शन प्रदान किया।
उल्लेखनीय है कि वैश्य महासम्मेलन मप्र द्वारा समाज को संगठित करने के उद्देश्य से प्रतिमाह व त्रैमासिक बैठक का आयोजन प्रदेश स्तर पर किया जाता है। विगत दो माह से अधिक समय से लॉक डाउन होने के कारण सामूहिक आयोजनों पर प्रतिबंध है अत: वीडियो कॉन्फेंसिंग के माध्यम से सभी पदाधिकारी एकदूसरे से रूबरू हुए और समाज की गतिविधियों की जानकारी तथा किये गये सेवाकार्यों पर चर्चा की गई।
बैठक में खास बात यह है वैश्य महासम्मेलन मप्र ने प्रदेश भर में जितने भी कार्य किए हैं उसको लेकर एक स्मारिका का प्रकाशन किया जाएगा जिसमें जिलेवार उन सेवा प्रकल्पों का समावेश किया जाएगा। महामंत्री सुधीर अग्रवाल ने वैश्य महासम्मेलन के सदस्यों से संपर्क में रहने के लिए कहा है। उन्होंने कहा की मध्यप्रदेश शासन की जो भी योजनाएं अब आएंगी उन योजनाओं का लाभ वैश्य महासम्मेलन के पदाधिकारी जनता को ज्यादा से ज्यादा दिला सकें ऐसा प्रयास करना है। बैठक में होशंगाबाद जिले से भगवानदास अग्रवाल, जिलाध्यक्ष संजय शिल्पी, प्रदेश कार्यसमिति सदस्य दीपक अग्रवाल, संस्थापक अध्यक्ष चंद्रकांत अग्रवाल, प्रहलाद बंग, उषा अग्रवाल, नरेन्द्र गोयल, बनापुरा से सचिव अग्रवाल, महेश गोयल, बाबई से अजीत सेठी, पिपरिया से धर्मेन्द्र बल्दुआ, राहुल गंगरानी, हरदा जिले से आलोक गोयल, सुरेन्द्र जैन, माया सिंघल, दीपक नेमा, केशव बंसल, बैतूल जिले से तपन खंडेलवाल मोनू गिरिराज माहेश्वरी, राजकुमारी जैन शामिल हुए।

Leave a comment.

Your email address will not be published. Required fields are marked*