Devendra Soni March 25, 2020

मुख्यालय पर निवास नहीं करने वालों अधिकारियों/कर्मचारियों के विरुद्ध की जाएगी कार्रवाई।
लॉकडाउन के आदेश का गंभीरता से पालन कराएं
सोशल डिस्टेंसिंग का नियमानुसार पालन सुनिश्चित करें

होशंगाबाद/25/मार्च/2020/ कलेक्टर एवं जिला दंडाधिकारी श्री धनंजय सिंह ने कोरोना वायरस की रोकथाम एवं नियंत्रण के मद्देनजर सभी जिला अधिकारियों को मुख्यालय पर निवास करने के निर्देश दिए। उन्होंने ऐसे अधिकारी/कर्मचारियों जो मुख्यालय पर उपस्थित नहीं उनके विरूद्ध निलंबन की कार्रवाई करने के निर्देश दिए। कलेक्टर श्री सिंह ने कहा कि आवश्यक एवं जीवन उपयोगी वस्तुओं की कालाबाजारी करने वालों के विरुद्ध सख्त कार्यवाही की जाए। उन्‍होने कहा कि शासन द्वारा जारी निर्देशानुसार सोशल डिस्टेंसिंग का पालन सुनिश्चित कराएं । कलेक्टर श्री सिंह कोरना वायरस के संबंध में आयोजित बैठक को संबोधित कर रहे थे। बैठक में अपर कलेक्‍टर श्री जीपी माली सहित अधिकारीगण उपस्थित रहें।
कलेक्‍टर श्री सिंह ने कहा कि आम जनो की सहायता एवं कोरोना वायरस के संक्रमण संबंधी सूचनाओं / जानकारी का प्रभावी संप्रेषण हेतु बनाएं गए जिला कंट्रोल कम्‍यूनिकेशन एण्‍ड रिस्‍पोण्‍ड सैल (ई-दक्ष केन्‍द्र) का प्रभावी क्रियान्‍वयन सुनिश्चित कराएं। उन्‍होने कहा कि आम जनों को कोरोना वायरस संबंधी सटीक जानकारी उपलब्‍ध कराएं एवं सोशल डिस्‍टेंसिंग हेतु जागरूक करें। कलेक्‍टर श्री सिंह ने अधिकारियों को निर्देशित किया कि कोरोना वायरस के संक्रमण की रोकथाम एवं नियंत्रण के दृष्टिगत सोशल डिस्टेंसिंग का अति आवश्यक वस्तुओं की सेवा प्रदाय के दौरान पालन कराना सुनिश्चित करें। कलेक्‍टर श्री सिंह ने निर्देशित किया कि कोरोना वायरस से बचाव हेतु जारी लॉकडाउन के आदेश का गंभीरता से पालन सुनिश्चित कराएं।
कोरोना वायरस के संक्रमण के रोकथाम एवं नियंत्रण के दृष्टिगत कलेक्टर श्री सिंह ने आम जनों को बेहतर सुविधाएं मिले इस हेतु विभिन्न सेवाओं के लिए जिला अधिकारियों को दायित्व सौंपे। उन्होंने कहा कि सौपे गए दायित्वों का गंभीरता से पालन सुनिश्चित कराएं ।

Leave a comment.

Your email address will not be published. Required fields are marked*