जूनियर इंटर डिस्ट्रिक्ट हॉकी टूर्नामेंट बैतूल, ट्रायवल और बालाघाट ने जीते मैच

जूनियर इंटर डिस्ट्रिक्ट हॉकी टूर्नामेंट
बैतूल, ट्रायवल और बालाघाट ने जीते मैच

इटारसी। हॉकी मप्र के तत्वावधान में हॉकी होशंगाबाद द्वारा आयोजित जूनियर इंटर डिस्ट्रिक्ट हॉकी टूर्नामेंट में दूसरे दिन सोमवार को खेले गये मैच में विकास आदिवासी, बालाघाट, बैतूल की टीमों ने अपने मैच जीतकर अगले दौर में प्रवेश किया।
जि़ला हाँकी संघ द्वारा आयोजित जूनियर इंटर डिस्ट्रिक्ट हॉकी प्रतियोगिता के दूसरे दिन अतिथि के रूप में कांग्रेस नेता पवन बोहरा, युवा नेता हिमांशु बाबू अग्रवाल, युवा मोर्चा नगर अध्यक्ष राहुल चौरे, नगर पालिका के सब इंजीनियर संतोष सिंह बैस, युवक कांग्रेस के जिलाध्यक्ष मयूर जैसवाल, प्रतीक मालवीय, गोल्डी बैस, मयंक चौरे, रामशंकर सोनकर, चंदू दुबे, वरिष्ठ खिलाड़ी रविन्द्र जोशी, पत्रकार बसंत चौहान, राजकुमार बावरिया, प्रदीप तिवारी, हॉकी होशंगाबाद अध्यक्ष राजेन्द्र तोमर, सांसद प्रतिनिधि दीपक अग्रवाल, संजय मिहानी, उमेश पटेल, संदेश पुरोहित, यज्ञदत्त गौर ने खिलाडिय़ों से परिचय प्राप्त किया। हॉकी होशंगाबाद के सचिव कन्हैया गुरयानी ने अतिथियों को मैदान पर ले जाकर खिलाडिय़ों से परिचय कराया।
सोमवार को खेले गये मैच में मप्र ट्रायवल की टीम ने जिला गुना को महज 1 गोल से हराया। ट्रायवल के शैलेन्द्र ने यह गोल मैच के सातवे मिनट में किया। दमोह और बालाघाट के बीच हुए मैच में बालाघाट की टीम 5-1 से विजेता रही। बालाघाट के अमन और तुलसीराम ने दो-दो और समीर ने एक गोल किया जबकि दमोह के अमन यादव ने अपनी टीम के लिए एकमात्र गोल किया। बैतूल और उज्जैन के बीच हुए मुकाबले में बैतूल की टीम ने मुकाबला 3-0 से जीत लिया। बैतूल के प्रेमशंकर, रितिक और समी ने अपनी टीम के लिए स्कोर किया। तीनों मैच में प्रवीण यादव, प्रवीण पसेरिया, राकेश गढ़वाल, जाकिर अली, असद खान, रमीज कुरैशी और रवि हरदुआ ने निर्णायक की भूमिका निभाई।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*